Advertisement

Advertisement

Breaking News

जीरोमाइल व्यवसायी संघ के द्वारा गणतंत्र दिवस मनाया गया

 जीरोमाइल व्यवसायी संघ ने 75वां गणतंत्र दिवस हर्षोल्लास के साथ मनाया 



विगत वर्ष की भांति इस वर्ष भी न्यू जीरोमाइल में 75वां गणतंत्र दिवस हर्षोल्लास के साथ जीरोमाइल व्यवसायी संघ द्वारा मनाया गया। सचिव-राणा आलोक सिंह ने कार्यालय प्रांगण में झंडारोहण किया। 


इस मौके पर उपसचिव-डा० भोला साह, अध्यक्ष-बी० पी० ठाकुर, उपाध्यक्ष-मो० शमशाद, कोषाअध्यक्ष-विजय भूषण शाही,  रजनीश शाही, आलोक शाही, पुष्कर शाही, पारस गुप्ता, लालबाबु शंकर शरण, सतीष ठाकुर, पंकज ठाकुर मो० शमशेर आलम, दिलिप कुमार, गोपाल शंकर ठाकुर, काशी भेटनरी, गौतम कुमार, संतोष कुमार, रिशु एवं जीरोमाइल व्यवसायी संघ के सभी व्यवसायी बंधु भी मौजूद रहें।  उन्होंने मौजूद व्यवसायी बंधु को संविधान प्रस्तावना का संकल्प दिलाया। 


इस मौके पर सचिव-राणा आलोक सिंह ने सभी को गणतंत्र दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं दी, उन्होंने कहा कि आज देश 75वां गणतंत्र दिवस मना रहा है। आज ही के दिन 26 जनवरी सन 1950 को देश का संविधान लागू किया गया था। उसी उपलक्ष्य में भारत देश के प्रत्येक नागरिक के द्वारा गणतंत्र दिवस को बड़े उत्साह और उमंग के साथ मनाया जाता है। गणतंत्र का अर्थ है जनता के द्वारा जनता के लिए शासन। इस दिन हमारे देश भारत को गणतंत्र देश के रूप में घोषित किया गया था। 



साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि जीरोमाइल व्यवसायी संघ के स्थापना के बाद से ही सभी व्यवसायी बंधु बिना किसी आशंका और भय के अपना व्यवसाय करते हैं एवं अपने को सुरक्षित महसूस करते हैं।  हम लोगों का ध्येय होना चाहिए कि प्रतिष्ठा और अवसर की समता सबको मिले। इसके लिए माहौल उत्पन्न करना चाहिए। कहा कि हम लोगों को सभी व्यक्तियों का सम्मान करना चाहिए। हमारे मन में छोटे-बड़े की भावना कभी नहीं होनी चाहिए, यही जीरोमाइल व्यवसायी संघ का उद्देश्य भी हैं।

© Namaste Muzaffarpur