Advertisement

Advertisement

Breaking News

मुजफ्फरपुर में लूट की वारदात, फाइनेंस कंपनी से लाखों की लूटपाट

 मुजफ्फरपुर में लूट की वारदात, फाइनेंस कंपनी से लाखों की लूटपाट 


जिले में लूट की वारदात सामने आई है. यहां फाइनेंस कंपनी से लाखों की लूटपाट की गई है. इस घटना के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मुजफ्फरपुर में 38 लाख की लूटपाट की घटना को अंजाम दिया गया है. बताया जाता है कि इस दौरान कंपनी में छह कर्मी मौजूद थे. उन्होंने लूट की वारदात के बाद पुलिस को घटना की सूचना दी. पुलिस सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंच गई. इसके बाद मामले की जांच की जा रही है. बताया जाता है कि फाइनेंस कंपनी में हथियार से लैस बदमाशों ने प्रवेश किया. इसके बाद लाखों की लूट की वारदात को अंजाम दिया है. घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी फरार हो गए है. 

अपराधियों की तलाश में जुटी पुलिस 

पुलिस फरार अपराधियों की तलाश में जुटी हुई है. जिले के अहियारपुर थाना के सहबाजपुर की यह वारदात है. पुलिस इलाके के सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है. घटना के दौरान कार्यालयमें जो छह कर्मी मौजूद थे, उनसे पूछताछ की जा रही है. कुछ युवक को हिरासत में लेकरपूछताछ करने की भी सूचना सामने आ रही है. बताया गया कि कर्मी पैसौं का मिलान कर रहेथे. यह लोन से संबंधित पैसा था. लेकिन, बदमाशों ने कंपनी को इस दौरान अपना निशाना बना लिया |

कर्मियों के साथ की मारपीट

विरोध करने के बाद कर्मियों के साथ मारपीट की भी बात सामने आ रही है. पुलिस आसपास में लगे सीसीटीवी फूटेज को खंगाल रही है. जल्द ही अपराधियों को पकड़ने की बात कही जा रही है.